उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौलीलख़नऊवाराणसी

शराबी पति से पत्नी ने की  बहस तो पति ने ईंट से कूचकर कर दी हत्या

टोटो का किश्त जमा न होने पर पत्नी से हुई थी बहस

Chandauli news:  इलिया थाना के सिहर गांव में शराबी ब्यक्ति ने अपनी पत्नी का ईंट से कूचकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद से आरुई पति फरार है। उधर जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनाम भर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। जानकरी के अनुसार इजहार अली उर्फ मुन्ना पुत्र मो हनीफ किश्त पर टोटो गाड़ी लिया है। जिसका किश्त कई बार से भर नही पा रहा है। सोमवार को वह शराब के नशे में घर पहुंचा तो उसकी पत्नी निशा ने किश्त न भरने व शराब पीने पर आपत्ति जताई। इस बात को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गयी। इसके बाद शराबी पति ने पास में रखे ईंट से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। यहां यक की उसका सिर ईंट से कूचकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नि की मृत्यु होने के बाद वहां से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी है। स्थानीय पुलिस के अनुसार मृतका के मायके वालों को जानकारी दे दी गयी है। मृतका की शादी वर्ष 2015 में मुन्ना के साथ हुई थी। 

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page