उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौलीलख़नऊस्वास्थ्य

चकियां के काली माता पोखते में डूबा बालक, मौत

रात्रि आठ बजे पुलिस गोतख़ोरो की मदद से निकलवा पायी शव

Chanadauli news: चकियां काली माता मंदिर के पोखरे पर खरना के दिन घाट पूजन के दिन 19 वर्षीय बालक के डूबने से मौत हो गयी। घाट पूजन कर व्रती महिलाओं के घर जाने के बाद पुलिस गोतख़ोरो की मदद से शव को बाहर निकलवाने में सफलता प्राप्त किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिलाचिकित्सालय भेज दिया। घटना की जानकारी होने के बाद घर में कोहराम मच गया। वहीं छठ पूजन करने वालों में दहशत का माहौल है।

वक्तब्य: क्षेत्राधिकारी चकिया

घटना से जिला प्रशासन के सुरक्षा व्यवस्था के दावे का पोल खुल गया। जबकि जिला प्रशासन दावा कर रही है कि प्रमुख घाटों पर पर्याप्त पुलिस बल व स्थानीय गोतख़ोरो की ब्यवस्था की गई है। ऐसे में चकियां कोतवाली का सबसे प्राचीन व प्रमुख तालाब पर शनिवार को छठ व्रती महिलाएं खरना पूजन से पूर्व वेदी पूजन के लिए काली मंदिर के तालाब पर गयी थी। इसमें राजा बाबू पुत्र राजकुमार (19) भी घाट पर पहुंचा था। वह तालाब में उतरकर स्नान करने लगा। स्नान करने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया। जिससे तालाब में वह डूब गया।

घटना स्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी आशुतोष तिवारी का वक्तब्य

लगभग आठ बजे के बाद पुलिस गोतख़ोरो के सहारे शव की तलाश शुरू करायी। जिसके बाद शव को करीब एक घण्टे के प्रयास के बाद निकाला गया। जिसे पंचनामा भरकर पुलिस जिलाचिकित्सालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी राजा बाबू के डूबने की जानकारी परिजनों को हुआ पूरे परिवार में कोहराम मच गया। वही व्रती महिलाओं को भी जब जानकारी हुई तब इन सभी में भय का माहौल बना हुआ है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page