Uncategorizedअंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशक्राइमखेलगोरखपुरमनोरंजनमिर्जापुरराजनीतिशिक्षा/रोजगार

कांस्टेबल परीक्षा के दूसरे दिन सकलडीहा चौराहे पर लगा भीषण जाम

जाम में घण्टों फंसी रही एम्बुलेंस

Chandauli news: कांस्टेबल परीक्षा के दूसरे दिन यातायात ब्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी। सकलडीहा चौराहे पर घण्टों जाम लगा रहा। यहां तक कि एम्बुलेंस भी उस जाम में मरीज को लेकर फंस गयी। उसे भी निकलने का रास्ता नही मिला। लगभग एक घण्टे के बाद स्थिति किसी तरस से सामान्य हो पायी। तब तक भोजापुर गेट बन्द होने के कारण भोजापुर चौराहा व बढवल गांव के समीप तक वाहनों की लंबी लाइन लग गयी।

परीक्षा में सुरक्षा के साथ साथ यातायात ब्यवस्था बाधित न होने पाए इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने अपने मातहतों को दिशा निर्देश दिया था। लेकिन रविवार के दिन छुट्टी मनाने के अभ्यस्थ यातायात पुलिस परीक्षा में भी सक्रिय नही रही। जनपद में परीक्षा की सुचिता देखने के लिए डीआईजी ओमप्रकाश सिंह भी केंद्रों पर निरीक्षण को निकले थे। डीआईजी साहब को कहीं जाम का सामना न करना पड़े इसके लिए उनके निश्चित रूट को खाली रखा गया था।

जबकि जनपद में कुछ ऐसे भी केंद्र बनाये गए थे जहाँ पहुंचने के लिए सकरे रास्ते से परीक्षार्थियों को जाना था। परीक्षार्थियों के भीड़ के साथ साथ दुकानदारों के सामान उतारने वाले डिलवरी वैन भी घुस गए थे। लेकिन यातायात पुलिस मुख्यालय व मुगलसराय के निश्चित स्थानों की शोभा बढ़ा रही थी। वाहनों के नियंत्रण के कारण सकलडीहा चौराहे पर जाम लग गया। जो अलीनगर रोड़ पर तेंदुई तक, सकलडीहा सैदपुर मार्ग पर सघनक्षेत्र, बीच बाजार के साथ साथ प्रतिमा पेट्रोलपम्प तक लंबा जाम लग गया। इसमें एम्बुलेंस की गाड़ी भी फसी रही।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page