Uncategorizedउत्तर प्रदेशक्राइमखेलगोरखपुरचंदौलीमनोरंजनमिर्जापुरराजनीतिराज्यराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसीशिक्षा/रोजगारस्वास्थ्य

पुलिस को देंगे पैसा तब खोजेगी घर की इज्जत

घर से गायब लड़की की तलाश में भटक रहे पिता से पुलिस ने मांगा पैसा

Chandauli news: प्रदेश की सरकार भले की महिला सुरक्षा के लिए अपनी पूरी ऊर्जा खर्च कर दें। लेकिन सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी जिसके कंधे पर दी गयी है वह अपने पुराने पैंतरे से बाज नही आने वाला। रविवार को पुलिस के एक अवनवीय चेहरा और उसके ब्यवहार से एक लड़की के पिता को थाने में जलिज होना पड़ा।

Allso reed: https://newsplace.i दर्जी से पैसा वसूलने वाली लेडी इंस्पेक्टर पर बैठी जांच

सदर कोतवाली के एक गांव की लकड़ी को पड़ोसी लड़के ने घर से भगा ले गया है। जिसकी तलाश के बेबश पिता पुलिस का सहारा लिया। पिता ने बेटी को खोजने के लिए पुलिस से मदद मांगी। पहले तो पिता के इस बेबसी की पुलिस ने खिल्ली उड़ाई। किसी तरह से मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की। हालांकि संयोग वश लड़की कहा है इस बात का पता पुलिस सर्विलांस की ममद से लगा लिया। उधर इस बार से अनजान पिता थाने का चक्कर लगा रहा।

सदर कोतवाली के दरोगा लड़की के पिता से पैसा मांगने का ऑडियो

रविवार को लड़की के पिता ने जैसे ही सदर कोतवाली में पैर रखा। उसके बाद तो दरोगा जी अपने अंदाज में बिफर पड़े। लकड़ी के पिता से पैसे की मांग करने लगे। उन्होंने लड़की को बरामद करने के लिए 15 -20 हजार रुपया का मांग किया। बेबस पिता अपनी गरीबी की कहानी दरोगा से कहता रहा। लेकिन दरोगा ने पैसे न देने पर मुकदमे में फसाने तक कि धमकी दे डाला। यह मनबढ़ दरोगा ने केवल लड़की के पिता को ही नही बल्कि नेताओ व अधिवक्ताओं को भी नही छोड़ा। यह वही दरोगा है जो बिहार में शराब के साथ जेल गया था।

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल का कहना है कि जांच कराई जाएगी।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page