उत्तर प्रदेशक्राइमखेलचंदौलीराज्य

साहब! चन्दौली सकलडीहा आने जाने में टूट जा रही कमर

नवरात्रि से पहले चन्दौली से चहनियां तक गढ्ढा मुक्त होगी सड़क: डीएम

Chandauli news: “साहब कुछ तो करिए, टूट जा रही कमर” यह वाक्य चन्दौली से चहनियां जाने आने जाने वाला हर यात्री कह रहा। यहां तक कि जिलाधिकारी ने भी चन्दौली से चहनियां तक के सड़क को गढ्ढा मुक्त करने के लिए दिशा निर्देश दिए थे। लेकिन अधिकारियों के कान पर जूं नही रेंगा। अब इस समस्या को जिलाधिकारी निखिल टी फूंडे ने गम्भीरता दिखाते हुए पिछले दिनों एक बार फिर से अधिकारियों का नकेल कसें है।

फोटो: गढ्ढे में तब्दील सकलडीहा सैदपुर मार्ग

चन्दौली से सैदपुर तक स्टेट हाइवे के तहत 4 लेन सड़क प्रतावित है। जिनके लिए शासन से बजट भी मिल चुका है। सड़क को बनाने वाली कार्यदायी संस्था कच्छप गति से अपना कार्य शुरू कर दी है। लेकिन सड़क की स्थिति यह हो गयी है की पूरी सड़क गढ्ढे मव तब्दील हो गयी है। बड़े बड़े गढ्ढे से आने जाने वाले यात्री अपने वाहन को सीधे चलाने की बजाय गढ्ढे को बचाने में मोटरसाइकिल सवार नागिन डांस करते हुए आ जा रहे है। चार पहिया वाहन उन गढ्ढो में हिचकोले खा रही है।

रास्ते से आने जाने वालों को बिन बुलाए मेहमान की तरह रोग उनके गले पड़ जा रहा है। हर को जनप्रतिनिधि व अधिकारी को भला बुरा कह अपने इन जख्मों को भुलाकर फिर दूसरे दिन आने जाने के लिए विवष हो जा रहे है।

फोटो: जिलाधिकारी निखिल टी फूंडे

नवरात्रि तक गढ्ढा मुक्त हो जाएगी सड़क: डीएम

जिलाधिकारी निखिल टी फूंडे ने कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। उनके द्वारा एक सप्ताह में सड़क के गड्ढे को भरने का आश्वासन दिया है। नवरात्रि से पहले हर हाल में सड़क गढ्ढा मुक्त हो जाएगा।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page