उत्तर प्रदेशक्राइमगोरखपुरचंदौलीमनोरंजनमुरादाबादराजनीतिलख़नऊ

मुगलसराय के जाम पर एडीजी ने सम्भाला मोर्चा

एसपी के गम्भीरता के बाद भी नही बन रही बात

एडीजी ने रेलवे वरिष्ठ अधिकारियों से किया वार्ता, स्थानीय स्तर पर कड़ाई ने निपटने का दिया निर्देश

Chandauli news: मुग़लसराय के जाम पर गम्भीर हुए पुलिस अधीक्षक के बाद अब एडीजी पीयूष मोर्डिया ने गुरुवार को मोर्चा संभाला। एडीजी वाराणसी गुरुवार को मुगलसराय पहुंचे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे, अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह, सीओ अनिरुद्ध सिंह के अलावा थाने व यातायात फोर्स के साथ जाम के सम्भावित स्थल से लेकर इस समस्या से निजात दिलाने के संभावित स्थलों तक पैदल मार्च किया। इसके साथ ही उन्होंने जाम में तकनीकी रुप से अड़चन हुए रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से भी वार्ता किया।

वक्तब्य: एडीजी वाराणासी

नगर भ्रमण के दौरान पटरी पर दुकानदारों के बोर्ड दिखाई दिए। जिसपर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए मातहतों से कहा कि दुकानदारों का स्टैण्ड नुमा बोर्ड अब पटरी पर नही दिखाई देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिना किसी दबाव के जाम से मुक्ति दिलाने के लिए कार्यवाही करें। इसके अलावा डिवाइडर के चौडाई को कम करने से लेकर टेंपो स्टैंड के लिए अस्थायी विकल्प तक कि बारीकी को समझा। इसके साथ ही स्थानीय पुलिस से कहा कि वह प्रतिदिन जागरूकता वाहन लोंगो से सम्पर्क स्थापित कर इसके लिए जागरूक करें। इस दौरान प्रभारी जिलाधिकारी अभय कुमार पांडेय भी उपस्थित रहे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

One Comment

  1. जब तक पुलिस अतिक्रमणकारियों विशेष कर ऑटो वालों से पैसे खाना बंद नही करेगी।इस जाम की समस्या का अंत कभी नही होगा। जाम को हटाने की सार्थक पहल वर्तमान डिप्टी एस पी श्री अनिरुद्ध सिंह ने कोतवाल मुगलसराय रहते किया था और तत्काल स्थानांतरित हुए। विकृत राजनीति,स्वार्थ और भ्रष्टाचार का घाल मेल शासन,प्रशासन को लुंज पुंज बनाए हुए हैं।भ्रष्टाचार निवारण के सभी अंग शिथिल पड़े हैं क्योंकि उनमें भी पूर्व के जिला स्तरीय भ्रष्ट अधिकारी ही भरे पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page