उत्तर प्रदेशचंदौलीराजनीति

Nikay chunav: प्रत्याशी को जिताने के लिए भाजपा ने झोंकी ताकत

राज्यसभा सांसद ने गली गली घूम ओमप्रकाश के लिए मांगा वोट

Chandauli news: निकाय चुनाव(nikay chunav) में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे ओमप्रकाश सिंह (omprakash) को जिताने के लिए भाजपा पूरी तरह से अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। रविवार को राज्य सभा सांसद दर्शना सिंह(darshana singh) ने ओमप्रकाश को साथ लेकर नगर के गली गली में घूम घूम कर वोट मांगा।

Supporters welcoming Darshana Singh

राज्यसभा सांसद ने वार्डों में रखे सम्मान सभा मे भी प्रतिभाग किया। महिलायें उत्साह के साथ उनका जोरदार स्वागत की। इस दौरान उन्होंने(darshana singh) ने कहा कि प्रदेश व देश मे कानून व्यवस्था व विकास केवल भाजपा सरकार में निहित है। यहां ओमप्रकाश सिंह को नगर का अध्यक्ष बनने पर विकास के पहिया को बल मिलेगा। उन्होंने अध्यक्ष के साथ साथ भाजपा के सीट पर वॉर्ड सदस्य के लिए चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को वोट देने की अपील किया। राज्यसभा सांसद का पत्रकार कालोनी, शास्त्री नगर, विंध्यवासिनी कालोनी के एक एक घर मे पहुंची। इस दौरान उनके साथ प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह, पिंटू सिंह, शरद सिंह बाबू, शिवराज सिंह सहित काफी समर्थक मौजूद रहे।

सैयदराजा में विधायक सुशील सिंह(M L A Sushil singh) अपने समर्थकों के साथ नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा के बैनर से चुनाव लड़ रही रीता देवी के समर्थन में वोट मांगने के लिए नगर में भ्रमण किया। देर रात तक विधायक ने जनसम्पर्क कर रीता गुप्ता के लिए वोट मांगे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page