उत्तर प्रदेशखेलगोरखपुरचंदौली

ऊर्जा मंत्री व एमडी से मिलकर बिजली समस्या का किया शिकायत

Chandauli news:  जिले में अघोषित बिजली कटौती को लेकर बुधवार को सहकारी समिति नादी के प्रतिनिधि प्रतिनिधि अजीत सिंह वाराणसी स्थित बिजली विभाग के एमडी शंभु कुमार से मुलाकात कर शिकायत किया। एमडी ने तत्काल जनपद स्तरीय अधिकारियों से समस्या के विषय मे अवगत होते हुए निस्तारण के लिए।

फोटो: ऊर्जा मंत्री से मुलाकात करते अजीत सिंह

 आजीत सिंह ने एमडी को बताया कि धानापुर से 33 हजार की मेन सप्लाई से सुरतापुर, मारूफपुर व चहनियां बिद्युत उपकेन्द्र का मेन सप्लाई एक ही में ज्वाइंट कर दिया गया है । जिसे अलग करने के लिए केबिल की आवश्यकता है । इसके लिए विभाग से एक साल पहले ही प्रस्ताव बनाकर भेज दिया गया है । यदि इन तीनो को अलग अलग कर दिया जाय तो फाल्ट व लोड की समस्या खत्म हो जायेगी । लोगो को सरकार के अनुरूप 18 घण्टे सप्लाई मिलेगी । उन्होंने यह भी बताया कि इधर विगत एक दो महीने से बिजलीं की जटिल समस्या उतपन्न हो गयी है । इधर पांच छह दिनों से और समस्या उतपन्न हो गयी है । दिन व रात मिलाकर कुल 5 या 6 घण्टे की सप्लाई मिल रही है । इसके पूर्व ऊर्जा मंत्री से मिलकर भी उन्होंने समस्या से अवगत कराया था। 

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page