क्राइमचंदौली

पूर्व कपड़ा ब्यापारी गुमशुदा

कपड़ा ब्यवसाई के गुमशुदगी की कहानी पुलिस मान रही संदिग्ध

सकलडीहा। कस्बा के पूर्व प्रधान प्रेमशंकर रस्तोगी ने कोतवाली में अपने बड़े बेटे सुमित रस्तोगी के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई है। इसकी जानकारी होने के बाद कस्बा सहित आस पास हड़कम्प मच गया। उनके आवास पर लोग पहुंचने लगे। उधर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में लगी है।

पूर्व प्रधान ने पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसका बड़ा बेटा सुमित तकादा के लिए शाम को गया था। जो देर रात्रि तक नही आया। उज़के पास दो मोबाइल फोन था। जिसमे एक घर से कुछ दूरी पर धीमड बस्ती के पास मिला। वही मोटरसाइकिल ताराजीवनपुर के पास से मिला। मोटरसाइकिल के डिग्गी में तकादा के लिए जो बैग लेकर गया था वह मिला। पूर्व प्रधान के शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर कार्यवाही में लगी है।

थोक ब्यापारियों से कई बार हो चुका है विवाद

फोटो: कोतवाली में पिता द्वारा दी गयी तहरीर

सुमित रस्तोगी के गुमशुदा होने की जानकारी के बाद उनके घर शुभेच्छुओं की भीड़ जुटना शुरू हो गया। लोंगो के मन मे एक आक्रोश भी घटना को लेकर दिखा। लेकिन उनके ब्यवहार का भी चर्चा जोर पकड़ लिया। उसमें यह पता चला कि सुमित कपड़े का ब्यवसाई था। होलसेल ब्यापारियों से लेनदेन में कई बार तू तू मैं मैं भी हो चुका था। जिसके बाद तो सुमित ने कपड़े की जगह अब पानी व कोल्ड ड्रिंग का ब्यवसाय शुरू कर दिया था।

इस सम्बंध में सीओ सकलडीहा राजेश कुमार ने बताया कि पिता के तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर सर्विलांस की मदद से तलाश शुरू कर दी गयी है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page