उत्तर प्रदेशगोरखपुरचंदौलीमिर्जापुरराजनीतिराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसी

मतगणना स्थल की कमान संभालेंगे सीओ!

सपा कार्यकर्ता डीएम एसपी से सीओ को मतगणना स्थल से हटाने की कर रहे मांग

Chandauli news: निकाय चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता पुत्र के साथ बहस होने पर डीडीयू नगर के सीओ अनिरुद्ध सिंह ने थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मामला तूल पकड़ लिया। सपा के साथ साथ अन्य राजनीतिक पार्टियां इसका विरोध शुरू कर दी। मामले का जांच एसपी ने एएसपी सदर को दे दिया। अब सीओ को मतगणना स्थल से दूर रखे जाने की मांग हो रही है।

एसपी से शिकायत कर वापस निकलते सपाई

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता सोमवार को जिलाधिकारी निखिल फूंडे व एसपी अंकुर अग्रवाल से मिलकर सीओ के कार्यब्यवहार का शिकायत किया।जिसमे सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि सीओ डीडीयू नगर ने जिस तरह से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता का अपमान किया है इसे बर्दास्त नही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सीओ एक पार्टी विशेष के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे है। अभी सकलडीहा सीओ के दौरान उन्होंने विधायक के साथ दुर्व्यवहार किया। अब सपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिए। ऐसे विवादित प्रशासन के लोगो को मतगणना से दूर रखा जाय।विधायक सकलडीहा ने सीओ के इस दुर्व्यवहार को विधानसभा का हिस्सा बनाएंगे। सीओ पर कार्यवाही को लेकर कांग्रेस के लोंगो ने भी एसपी व डीएम से मिल चुके है।

मतगणना स्थल पर बने रहेंगे सीओ

डीएम व एसपी से भले ही कांग्रेस व सपा के लोग मिलकर मतगणना स्थल से सीओ अनिरुद्ध सिंह को हटाए जाने की मांग कर रहे है। लेकिन विश्वसनीय सूत्रों की माने तो वायरल वीडियो का जांच कर लिया गया है। जिससे उच्चाधिकारियों को अवगत भी कराया गया है। वही राजनीतिक पार्टियों के इस मांग को भी वरिष्ठतम अधिकारी से अवगत करा दिया गया। जहाँ से यह स्पष्ट हो गया है कि डीडीयू नगर के मतगणना स्थल पर सुरक्षा का कमान अनिरुद्ध सिंह के जिम्मे रहेगा।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page