Uncategorizedउत्तर प्रदेशक्राइमखेलगोरखपुरचंदौलीमनोरंजनमिर्जापुरराजनीतिराज्यराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसीशिक्षा/रोजगारस्वास्थ्य

छह माह बाद नरवन तक मिलेगा भरपूर पानी- सुशील

केंद्र सरकार के 09 वर्ष पूरा होने पर विधायक ने बतायी उपलब्धि

Chandauli news: नारायणपुर से नरवन तक के किसानों की फ़सल अब पानी के अभाव में नही सूखेगा। जिसके लिए कार्य तेजी से हो रहा है। उक्त बातें गुरुवार को सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कैम्प कार्यालय पर केंद्र सरकार के 09 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर सरकार की उपलब्धि पत्र प्रतिनिधियों से बताया।

विधायक सैयदराजा ने कहा कि केंद्र की सरकार ने पूरे देश मे विकास की लहर चलाई है। जिसका असर है कि पिछले 70 वर्ष के काम पर भाजपा सरकार के 09 वर्ष का कार्यकाल भारी रहा। किसानों को सम्मान निधि से लेकर, गरीबो को आवास, राशन देने का जो काम किया वह किसी भी सरकार में नही हुआ है। इसके साथ ही स्थानीय स्तर पर किसानों की सिंचाई समस्या को लेकर नारायणपुर पम्प कैनाल के सभी 12 पम्प को अगले छह माह में पूरी क्षमता के साथ चलाया जाएगा। आगामी 25 जून को दो नए पम्प को स्टॉल कराकर चालू करा दिया जाएगा। जिस दिन 12 पम्प एक साथ चल जाएगा इसके बाद नरवन का एक बिस्वा पानी के अभाव में सूखा नही रह सकता।

विधायक ने यह बात भी कहा कि नहर जिस दिन पूरी क्षमता से चल जाएगी जनपद की जर्जर नहर हालांकि इस लोड को संभाल नही पायेगा। जिसके मरम्मत का कार्य भी शुरू कराया जाएगा।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page