उत्तर प्रदेशक्राइमगोरखपुरचंदौलीबांदामनोरंजनमुरादाबादराजनीति

जनता की समस्याओं को लेकर कभी भी कर सकेंगे फोन- साधना

अधिकारी सीयूजी फोन करें रिसीव- डीएम

Chandauli news: लोकसभा चुनाव के पूर्व राज्य सभा सदस्य मनोनीत होने के बाद आचार संहिता में अधिकारियों के साथ बैठक नही हो पाया। आचार संहिता के बाद बुधवार को राज्य सभा सदस्य के साथ जनपद स्तरीय अधिकारियो की राज्य सभा सदस्य साधना सिंह के साथ बैठक हुआ।  सभी अधिकारियों से परिचय कराया गया। जिसमें पहले दिन ही साधना सिंह ने अधिकारियों से कहा कि जन समस्या के लिए कभी भी अधिकारियों की सीयूजी बज सकती है इसके लिए तैयार रहें। 

राज्य सभा सदस्य चुनने के बाद परिचयात्मक बैठक में साधना सिंह ने कहा कि उनका दरवाजा जनता के लिए हमेशा खुला है। ऐसे में कोई भी पीड़ित अपनी समस्या को लेकर जनप्रतिनिधियों के  पास उम्मीद से जाता है। ऐसे में उनकी मदद करना कर्तब्य है। इसके लिए सम्बंधित अधिकारी ही समस्या का निदान कर सकते है।

जिलाधिकारी निखिल टी फुन्डे ने अधिकारियों से कहा कि शासन का यह मंशा है कि हर अधिकारी अपना सरकारी नम्बर रिसीव करें। किसी कारण वश फोन नही उठा पा रहे है तो उस ब्यक्ति को काल बैक करें। यही नही सभी जनप्रतिनिधियों के नम्बर अपने यहां सुरक्षित अवश्य करें। जनप्रतिनिधियों के फोन को नजर अंदाज नही किया जा सकता। इस दौरान सीडीओ ,बीएसए,  खनन अधिकारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page