Uncategorizedउत्तर प्रदेशचंदौलीराजनीतिवाराणसी

Nikay chunav: मतपेटी लेकर मतदान कराने निकले पीठासीन

तीन नगर पंचायत व एक नगर पालिका अध्यक्ष सहित 66 सभासदों के लिए पड़ेगा वोट

Chandauli nikay: नगर पंचायत चुनाव(nagar panchayat chunav) के लिए चार मार्च मतदान होगा। जजसके लिए पीठासीन अधिकारी मतदान स्थल पर मतपेटी लेकर रवाना हुए। पोलिंग पार्टियों को रवाना कराने के लिए एआरओ व पुलिस बल जुटी रही।

पोलिंग पार्टी की जानकारी लेते डीएम व एसपी

जिले में तीन नगर पंचायत व एक नगर पालिका अध्यक्ष सहित 66 सभासदों पद पर मतदान होना है। जिसमे सदर नगर पंचायत व सैयदराजा के लिए पॉलिटेक्निक व नगर पालिका डीडीयू नगर के लिए केंद्रीय विद्यालय से पोलिंग पार्टियों रवाना हुई।चकिया राजकीय विद्यालय से नगर पंचायत चकियां के लिए पार्टी रवाना हुई। जिलाधिकरी निखिल फूंडे, एसपी अंकुर अग्रवाल सुरक्षा ब्यवस्था व पार्टियों को समय से रवाना करने के लिए मौके पर पहुंचकर दिशा निर्देश दिए।

चन्दौली नगर पंचायत के लिए कुल 09 मतदान केंद्र के 24 मतदान स्थल पर 22475 मतदाताओं को मतदान करना है। वहीं सैयदराजा के 16052 मतदाताओं के लिए 05 केंद्र व 18 मतदान स्थल बनाया गया है। पोलिंग पार्टियां मतदान स्थल पर रवाना होने से पूर्व बैलेट पेपर व अन्य कागजात का मिलान कर मतदान केंद्र के लिए रवाना हुई।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page