उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौलीलख़नऊवाराणसी

सड़क चौड़ीकरण कार्य को बेवजह न उलझाए – डीएम

वन विभाग और जलनिगम को जिलाधिकारी ने लिया आड़े हाथ

Chandauli news: जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद में संचालित परियोजनाओं हेतु भूमि अधिग्रहण एवं सड़कों के चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण की समीक्षा बैठक किए। इसमें जिलाधिकारी ने पड़ाव से मुगलसराय और चन्दौली से सैदपुर तक बनने वाली दो सड़को की प्रगति पर काफी नाराज हुए। उन्होंने वन विभाग और जलनिगम के अधिकारियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बिनवजह विकास में बाधा न उतपन्न करें।

सकलडीहा रोड़ के चौड़ीकरण के लिए जो पौधे अवरोधक बन रहे है उनकी कटाई उड़ स्तर पर कराएं। इसके साथ ही जलनिगम की पाइप लाइन के लिए तत्काल वैकल्पिक ब्यवस्था कर इसे हटाने के लिए कहा। गेल के अधिकारियों से जिलाधिकारी ने कहा कि वह लोग भी पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से सामंजस्य बनाकर अपने पाइप लाइन को शिफ्ट कर लें। सड़कों चौड़ीकरण के लिए मिट्टी की उपलब्धता के लिए तालाबों का चिन्हिकरण कर कार्यो में तेजी लाने के लिए कहा। चौड़ीकरण में धार्मिक स्थलों को स्थानीय लोगों से सहमति स्व दुसरे स्थान रखने के लिए कहा।

बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा, मुख्य विकास अधिकारी एस एन श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्साधिकारी वाई के राय, अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह, एसडीएम सदर दिग्विजय सिंह, सकलडीहा मनोज पाठक, जिला विकास अधिकारी, पीडी डीआरडीए, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी, कार्यदायी एजेंसियों के अधिकारी उपस्थित रहे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page