उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौलीमिर्जापुरराजनीतिराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसी

एसडीएम ने गांव चौपाल लगाकर मतदान के लिए किया जागरूक

धरहरा गांव में पहुंचे सकलडीहा एसडीएम ने ग्रामीणों के साथ कि वार्ता

Chandauli news: लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है। अधिकारी लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ सके इसके लिए जन जागरूकता अभियान चला रहे है। इसी क्रम में सकलडीहा एसडीएम धरहरा गांव पहुंचकर ग्रामीणों के साथ बैठक कर लोंगो को मतदान के प्रति जागरूक किया।

आगामी 09 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनपद में हुए विकास कार्य का लोकार्पण व अन्य कार्यों का शिलान्यास करने आ रहे है। इसमें धरहरा गांव में बनने वाली स्टेडियम का भी शिलान्यास होना है। जिस जमीन पर स्टेडियम बननी है उसकी हकीकत जानने के लिए खुद एसडीएम सकलडीहा अनुपम मिश्रा पहुंचे थे।

स्टेडियम व अन्य विकास कार्यो के लिए चयनित भूमि का अवलोकन करने के बाद एसडीएम ने ग्रामीणों के साथ जागरूकता बैठक भी कर लिया। उन्होंने मतदान का अधिकार बताते हुए कहा कि मतदान करने का अवसर पांच वर्ष में एक बार आता है। ऐसे में अपने अधिकार का प्रयोग जरूर करना चाहिए, इसके साथ ही उन्होंने बिना लोभ लालच के निष्पक्ष मताधिकार पर जोर दिया। सीओ सकलडीहा रघुराज ने ग्रामीणों से कहा कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग स्वविवेक से करें। किसी के बहकावे आकर वोट न दें। भयमुक्त चुनाव के लिए जिलाप्रशासन पूरी मुस्तैदी से तैयार है। इस दौरान ग्राम प्रधान स्वेता सिंह, अमित सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page