उत्तर प्रदेशक्राइमगोरखपुरचंदौलीमिर्जापुरराजनीतिराज्यराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसी

सरेराह थप्पड़ मार सीओ पर विभागीय जांच

अपर पुलिस अधीक्षक सदर करेंगे जाँच

Chanduali news: निकाय चुनाव के दिन फर्जी मतदान को लेकर समाजवादी पार्टी व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। जिसकी जानकारी होने के बाद डीडीयू नगर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच गए। इन सभी को समझाने का प्रयास किया लेकिन मामला शान्त नही हुआ। फिर मामले को सुलझाने सीओ डीडीयू नगर पहुंच गए। इन्होंने भी प्रयास किया लेकिन मामला बनने की जगह और बिगड़ गया। स्थिति यह हो गयी एक ब्यक्ति तो बकायदे इनके कोपभजन का शिकार हो गए।

जिलाधिकारी को

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धरना प्रदर्शन में लोंगो को समझाने व दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने का सीओ अनिरुद्ध सिंह अभी भरोसा दे रहे थे। तब तक प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गयी। कुछ देर तक प्रशासन व राजनैतिक कार्यकर्ताओ के साथ तीखे अंदाज में बहस हुआ। लेकिन इसी बीच समाजवादी पार्टी से डीडीयू नगर के पूर्व चेयरमैन राजकुमार जायसवाल के पुत्र ने सीओ के ऊपर ब्यक्तिगत कमेंट कर दिए। इसके बाद तक रियल लाइफ से लेकर रील लाइफ तक दबंग चरित्र से चर्चित सीओ ने सरेराह एक थप्पड़ रसीद दिया। सीओ के थप्पड लगते ही नेता पुत्र कुछ दूर जाकर गिरे। सीओ के इस कार्यवाही पर चुनाव ड्यूटी में लगे अन्य पुलिस कर्मी इसे और गम्भीरता से ले लिए। नेता पुत्र को टांग कर पुलिसकर्मी जीप में लाद लिए। जिन्हें हवालात की हवा भी खिला दिए। मामला तूल पकड़ने लगा। आप के वरिष्ठ नेताओं के हस्तक्षेप के बाद निजी मुचलका पर रिहा किया गया।

सीओ के खिलाफ लामबंद

सीओ के खिलाफ सपा के अलावा अन्य राजनैतिक दल के लोग लामबंद हो गए है। शनिवार को जिलाधिकारी से कांग्रेस कार्यकर्ता मिलकर सरेराह गाली देने का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने सीओ के उपर लगे आरोप का जांच अपर पुलिस अधीक्षक सदर विनय कुमार सिंह को सौंप दिया है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page