उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौलीमिर्जापुरलख़नऊवाराणसी

गैंगेस्टर की पैरवी करने आया पैरवीकार, पुलिस ने काटा साढ़े 6 हजार का चालान

न्यायालय सुरक्षा में टहल रहे सीओ सदर ने करायी कार्यवाही

Chandauli news: “गए राम भजन को ओटन लगी कपार” वाली कहावत उस समय चरितार्थ हुआ जब न्यायालय सुरक्षा में टहल रहे सीओ सदर की निगाह एक लक्जरी वाहन पर पड़ गयी। उन्होंने अपने साथ चल रहे चौकी प्रभारी से जब जांच के लिए कहा तो चौकी प्रभारी ने साढ़े छह हजार का चालान काट दिया।

बलुआ थाना के महिला राइसमिलर से लूट करने वाले पर पुलिस ने गैंगेस्टर की कार्यवाही कर दिया है। जिसका शुक्रवार को न्यायालय में पेशी थी। उसकी पैरवी में लकदक लक्जरी स्कॉर्पियो काली फ़िल्म से एक पैरवीकार न्यायालय के पास गाड़ी खड़ा कर उतरा। उधर न्यायालय सुरक्षा के लिए निकले सीओ सदर राजेश राय, चौकी प्रभारी कस्बा सहित अन्य पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे थे।

वाहन पार्किंग का जांच करते न्यायालय की तरफ बढ़ रहे थे। इसी बीच काली फ़िल्म वाली गाड़ी यूपी65 बीक्यू 1010 पर निगाह पड़ी। उन्होंने जब वाहन स्वामी से पूछताछ किया तो पता चला कि वह गैंगेस्टर से पेशी पर मिलने आया है। पुलिस वाहन का कागजात जांच करते हुए गाड़ी के काली फ़िल्म को हटवाया व साढ़े छह हजार का चालान किया।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page