उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौलीवाराणसी

शराब के नशे में धुत मोटरसाइकिल सवार, भूसा लदी पीकप में टक्कर मार नहर में पलटा, एक कि मौत एक घायल

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए किया सड़क जाम, पुलिस रात भर करती रही मानमनौव्वल

Chandauli news: सदर कोतवाली क्षेत्र के जमुनीपुर(बनगांव) के समीप शनिवार की रात्रि में नशे में धुत दो मोटरसाइकिल सवार सड़क पर भूसा लाद रही पीकप में सीधी टक्कर मार दिए। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार नहर में जा गिरे। घायल अवस्था में एक को अंधेरे में भूसा लाद रहे मजदूरों ने बाहर निकाला। जबकि दूसरा पानी में चला गया था। जिसकी कुछ देर बाद मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद परिजन जमुनीपुर नईबाजार मार्ग को जाम कर दिया। पूरी रात कोतवाली पुलिस मान मनौव्वल करती रही, यहां तक कि पीकप को भी अपने कब्जे में ले लिया इसके बाद भी शव देने के लिए तैयार नही हुए। हालांकि सुबह साढ़े पांच बजे पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा।

वक्तब्य: अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह

शनिवार की रात्रि 10 बजे के आस पास शराब के नशे में धुत जमुनीपुर चौहान बस्ती के रामाज्ञा पुत्र बुल्लू व ऋषि पुत्र नन्दलाल नईबाजार से अपाचे मोटरसाइकिल से तेज रफ्तार घर आ रहे थे। बनगांव के समीप सड़क किनारे एक पीकप भूसा लोड करने के लिए खड़ी कर मजदूर खलिहान से भूसा लेने चले गए थे। तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवारों ने पीकप में टक्कर मार दिया। इसके बाद दोनों नहर में चले गए।

भूसा लेकर जब मजदूर पीकप के पास आये तब ऋषि नहर की पटरी पर चोटिल होकर बेहोश पड़ा था। जिसकी जानकारी मजदूरों ने गांव में दिया। घायलावस्था में उसे आरडी मेमोरियल में भर्ती कराया गया। जबकि रामाज्ञा के पानी में चले जाने की वजह से उसका किसी को पता नही चला। कुछ देर बाद जब गांव के लोग पहुंचे तो उसका शव उतराया मिला। पुलिस भी दुर्घटना की जानकारी होने के बाद पहुंच गयी।

परिजन शव को नईबाजार के रास्ते पर रखकर जाम लगा दिया। दर्जनों की संख्या में महिलाएं जुट गयी। माहौल बिगड़ता देख अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह भी पहुंच गए। लेकिन यह सब हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने पीकप को भी बरामद कर एक को गिरफ्तार कर लिया। किसी तरह पूरी रात पंचायत के बाद तड़के सुबह शव पुलिस को मिल पाया।

कोतवाली निरीक्षक राजीव सिंह ने बताया कि मृतक के माथे पर गम्भीर चोट लगी है। रात्रि के अंधेरे में नहर में चला गया। उसका साथी भी नही बताया। इस कारण से उसकी मौत हो गयी। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिलाचिकित्सालय भेज दिया गया है। अन्य जांच पड़ताल किया जा रहा।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page