उत्तर प्रदेशराजनीति

Chandauli election: तीन ने लिया नामांकन वापस

Chandauli news: नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के नाम वापसी के दिन नगर पंचायत सदर से तीन लोंगों ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली। जबकि सैयदराजा में पर्चा वापसी के फॉर्म को एक दिन पूर्व ले गए प्रत्याशी शाम तीन बजे तक उम्मीदवार(Candidat) नही आये। डीडीयू नगर में भी किसी ने पाना नामांकन वापस नही लिया।

Allso reed: Chandauli news: विधायक को सर्व समाज नही बल्कि वैश्य समाज की आयी याद

नगर निकाय(nikay chunav)के लिए पिछले 11 अप्रैल से 17 अप्रैल तक नामांकन का कार्य हुआ था। 20 अप्रैल को उम्मीदवारों के नाम वापसी(roll back) तिथि थी। जिसमे सदर नगर पंचायत से चुनाव मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे निर्दल प्रत्याशी धर्मजीत, श्यामलाल व अमित ने पर्चा वापस ले लिया। अब नगर पंचायत के 12 प्रत्याशी चुनावी मैदान में होंगे। जिन्हें प्रतीक चिह्न का आवंटन शुक्रवार को होगा।

चकिया नगर पंचायत से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी व एक निर्दलिय प्रत्याशी ने नामांकन वापस लिया। सैयदराजा से नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर किसी ने अपना नामांकन नही लिया। वहाँ 09 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। जबकि 06 प्रत्याशी डीडीयू नगर के चुनाव मैदान में भाग्य आजमाएंगे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page