उत्तर प्रदेशक्राइमगोरखपुरचंदौलीमनोरंजनमिर्जापुरराजनीतिराज्यराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसीशिक्षा/रोजगारस्वास्थ्य

जिले का एक अधिकारी जो हाफ पैंट में चलाता है दफ्तर

अभिसूचना इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल

Chandauli news: शासन ने अधिकारियों के जीन्स पैंट व टी शर्ट पर कार्यालय आने से रोक लगा दिया है। लेकिन उसके बाद भी अधिकारी स्मार्ट बनने में उस पोषाक को छोड़ नही पाते। जनता दरबार के बाद दूसरी पाली में कहीं दफ्तर में काम हुआ तो अपने इस वस्त्र को धारण करने से गुरेज नही करते। लेकिन इन सबसे भी अलग जनपद का एक ऐसा अधिकारी है जो जीन्स की बात तो दूर हाफ पैंट में ही ऑफिस चले जाते है। जिसका वीडियो शोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो गया है।

अभिसूचना कार्यालय में हॉफ पैंट में बैठे इंस्पेक्टर एलआईयू व उनके अधीनस्थ

जिले के एलआईयू इंस्पेक्टर अभितोष त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे वह दिन के 12 बजकर 15 मिनट पर अपने कार्यालय में हाफ पैंट व टीशर्ट में बैठकर कार्य कर रहे है। जबकि उनके एक सहयोगी फॉर्मल ड्रेस में कार्य कर रहे है। जबकि उस कार्यालय में महिला पुलिसकर्मी भी तैनात रहती है। इसके साथ ही पासपोर्ट के लिए होने वाले वेरिफिकेशन के लिए फरियादियों का तांता लगा रहता है। इंस्पेक्टर पर हॉफ पैंट में कार्यालय बैठने के अलावा पासपोर्ट सत्यापन के नाम पर धनउगाही करने की शिकायत एक एसआई ने डीजीपी से लेकर मुख्यमंत्री तक शिकायत किया है। एसआई के शिकायत पर एसपी अंकुर अग्रवाल ने इसकी जांच अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती से कराया। लेकिन बीच मे जांच अधिकारी बदल कर इसे अपर पुलिस अधीक्षक सदर को दे दिया गया। इसके अलावा एसपी अभिसूचना भी इसकी जांच कर रहे है। जो वीडियो इंस्पेक्टर का वायरल हुआ है जिसकी विभागीय जांच चल रही है। जबकि शिकायत कर्ता का स्थानांतरण बरेली कर दिया गया है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page