अयोध्याउत्तर प्रदेशक्राइमखेलमनोरंजनराज्यलख़नऊ

महिला सिपाही मारपीट का नही दी शिकायती पत्र, पुलिस शांतिभंग तक सिमटी

बीच चौराहे पर फल व्यवसायी ने पकड़ लिया था बाल

Chandauli news: फल ब्यवसायी से महिला सिपाही का सदर कस्बा चौकी के समीप पिछले दिन झड़प हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो महिला सिपाही को फल ब्यवसायी ने सरेराह थप्पड़ रसीद करते हुए बाल भी पकड़ लिया था। आस पास के दुकानदार तमाशबीन बने हुए थे। लेकिन वहीं चौकी के समीप उपस्थित एक सिपाही ने जाकर बीच बचाव करते हुए फल व्यवसायी को कोतवाली के गया। लेकिन कार्यवाही के नाम पर कोई प्रार्थना पत्र न पड़ने पर पुलिस बौना साबित हो गयी। हालांकि शांति भंग में चालान कर पुलिसिया कार्यवाई कर पायी।

महिला सिपाही के साथ मारपीट व गाली गलौज की घटना होने के बाद भी कोई कांस्टेबल द्वारा कोई प्रार्थना पत्र न देना चर्चा का विषय बना हुआ है। इधर महकमा महिला आरक्षी के साथ मारपीट से कम बल्कि मनबढ़ युवक द्वारा वर्दी पर हाथ उठने से ज्यादा आहत है। विभगीय सूत्रों की माने तो महिला आरक्षी से सीओ स्तर के अधिकारी ने भी बात किया। लेकिन महिला ने साफ शब्दों में यह कह दिया कि उसके साथ कोई मारपीट या दुर्व्यवहार की घटना नही हुई है।

उधर मारपीट के बीच से सिपाही ने फल ब्यापारी को पकड़ कर लाया था। घण्टों तक थाने में बैठाया गया था। बाद में पुलिस ने शांति भंग के आरोप में चालान कर अपने आप को तसल्ली दिया।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page