उत्तर प्रदेशक्राइमगोरखपुरचंदौलीमनोरंजनलख़नऊवाराणसी

मोटरसाइकिल हटाने को उपजा विवाद, दो गांव में जमकर चला लाठी, पीएसी तैनात

सदर कोतवाली के कोडरिया- खगवल का मामला

Chandauli news: सदर कोतवाली के कोड़िरिया व खगवल गांव के बीच बुधवार के रात्रि जमकर लाठी डंडे चले। इसमें एक पक्ष के दो व दूसरे पक्ष का एक ब्यक्ति घायल हो गया। दोनों पक्ष ने थाने में तहरीर दी है। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए खगवल में पीएसी तैनात किया गया है।

जानकरी के अनुसार खगवल गांव के समीप बगीचाके पास कोड़िरिया गांव का एक युवक अपनी मोटरसाइकिल खड़ा कर दिया था। उसी रास्ते से बर्थरा गांव निवासी हरेंद्र अपनी टेम्पो लेकर जा रहा था। इसपर टेम्पो चालक ने मोटरसाइकिल हटाने की बात कह दिया। जो उन्हें नागवार लगा। मौके पर ही टेम्पो चालक को थप्पड़ रसीद कर दिया।

यही नहीं फोन करके उसने अपने कुछ मित्रों को और बुला लिया।सभी ने मिलकर  टेम्पों चालक की पिटाई शुरू कर दिया। जिसके बाद टेम्पो चालक ने जान बचाकर बस्ती में भागा। इधर नशे में धुत सभी लड़के बस्ती में घुसकर मारपीट करने लगे। बस्ती में घुसकर मारपीट किये जाने की सूचना पर बस्ती के एक दर्जन महिला व पुरुषों ने इन सभी को घेर लिया।

दोनों पक्ष से जमकर लाठी डंडे चले। इसमें कोडरिया के दो व खगवल के एक ब्यक्ति घायल हो  गए। इसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचकर तहरीर दिया। पुलिस सुरक्षा ब्यवस्था को देखते खगवल में पीएससी तैनात करा  दी है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page