Uncategorizedअंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशक्राइमखेलगोरखपुरचंदौलीमनोरंजनमिर्जापुरराजनीतिराज्यराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसीशिक्षा/रोजगारस्वास्थ्य

शादी के बाद भी लड़की की नही छुटी आशिकी, पति ने करा दिया प्रेमी से शादी

शादी के पहले दिन पत्नी से बतायी सच्चाई तो पति ने उठाया कदम

Mirzapur news: संतनगर थाना क्षेत्र के एक युवक ने ऐसा कदम उठाया जिसकी चर्चा पूरे जिले में है। कुछ तो उनके निर्णय की तारीफ करते हुए कहा कि लडके का यह निर्णय उसे खुशहाल बना दिया। अन्यथा पूरी जिंदगी जलालत भरी काटनी पड़ती।

संतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक(काल्पनिक नाम सोनू) शादी के बाद अपनी पत्नी को विदा कराकर घर ले आया। जहाँ पहले दिन से दुल्हन का ब्यवहार पति को ठीक नही लगा। सोनू ने अपनी पत्नी के ब्यवहार को देखते हुए जब उसके गतिविधि पर नजर रखने लगा तो पति पत्नी के बीच तल्ख़ी बढ़ने लगी। विस्वास की डोर में गांठ पड़ गया। फिर लड़के ने एक पहल किया। उसने अपने पत्नी से उसके प्रेम के विषय मे बात किया तो दुल्हन ने कहा उसकी शादी जबरदस्ती करा दी गयी है। जबकि वह पड़ोस के ही एक युवक से प्रेम करती है। पत्नी की बात सुनकर पति ने यह पहल शुरू कर दिया। उसने पत्नी के प्रेमी से सम्पर्क कर उसे शादी के लिए तैयार किया। जिसके बाद दोनों की शादी गुरुवार को मंदिर में करा दिया। इधर लड़की के मायके पक्ष को कानों कान खबर नही लगा। मंदिर से ही लड़की की विदाई करा दिया। जो अपने प्रेमी में साथ चली ।

सोनू का कहना है कि जब वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है तो उसे अपनी पत्नी बनाकर पूरे जीवन को नष्ट नही करना है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page