उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौली

धानापुर पुलिस ने चोरी के 89770 ₹ नकदी के साथ लाखो का माल किया बरामद

चार अभियुक्त को माल सहित पुलिस ने किया बरामद

Chandauli news: धानापुर पुलिस ने धरांव गांव में हुए लाखो रुपये के चोरी का पर्दाफाश करते हुए चार चोरों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के पास से पुलिस ने चोरी के 89770 रुपये और स्वर्ण आभूषण भी बरामद किया है।

जानाकरी देते सीओ सकलडीहा राजेश राय

सकलडीहा सीओ राजेश राय ने घटना का खुलासा करते हुए पत्र प्रतिनिधियों से बताया कि धानापुर एसओ प्रशांत सिंह, एसआई प्रमोद सिंह के साथ मंगलवार को क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। इसी दौरान मुखबीर खास से सूचना मिली कि सीतापोखरी के पास एक रास्ते पर कुछ लोग चोरी के मामले को लेकर बातचीत कर रहे है। मुखबीर की सूचना पर सभी लोग उक्त स्थल पर पहुंचे। जहां चार बालक आपस में बात करते पकड़े गए। इन लोंगो को थाने लाकर जब कड़ाई से पूछताछ किया गया तो इन सभी ने धरांव गांव में 16 जून को पंकज के घर चोरी करने की बात स्वीकार किये। इन लोंगो से जब लगातार पूछताछ किया तब यह सभी ने बताया कि पंकज के घर मव घुसकर रम्मा की मदद से कुंडी तोड़कर चोरी किये थे। इन सभी ने चोरी के सामान की बरामदगी भी कराया।

इन सभी के निशानदेही पर पुलिस ने हार, कान का झालर, चांदी की मेहंदी, चार जोड़ी सोने की चूड़ी,चांदी का झालर, पैजनी, मंगलसूत्र, मारवाड़ी नथिया, पैजनी, छागल, मांटीका, दो अंगूठी, करधनी, मीना पुलिस को मिला। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पकड़े गए चोरों में दोईज 25, रितेश राम 19, सुजीत 20 व वीरेंद्र 20 को पकड़ा है।

यह लोग रहे शामिल:

प्रशांत कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, प्रमोद सिंह एसआई, सत्यनारायण, दीनानाथ, ओमप्रकाश व अभिषेक दूबे शामिल रहे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page