उत्तर प्रदेशक्राइमखेलचंदौलीमनोरंजनराजनीतिलख़नऊ

भाजपा नेता को रास्ता न देने पर, सुरक्षा कर्मी ने लिखाया लूट का मुकदमा

सदर कोतवाली पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Chandauli news: सदर कोतवाली पुलिस ने दो व्यक्तियों मंगलवार के दिन एक सिपाही के साथ मारपीट करने व सरकारी असलहा लूटने के प्रयास में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने अपने रिकॉर्ड के अनुसार यह सभी गैर प्रान्त भागने के फिराक में थे।

पकड़े गए आरोपी

 सूत्रों की माने तो 04 फरवरी के दिन एक चर्चित नेता अपने आवास से चन्दौली किसी कार्यक्रम में जा रहे थे। उसी दौरान नेगुरा मोड़ के समीप चार की संख्या में लोग शराब पी रहे थे। शराब के नशे में इन सभी ने अपनी गाड़ी रास्ते में खड़ा कर दिया था। वहीं भाजपा नेता की गाड़ी को देखकर यह सभी कुछ कमेंटबाजी कर दिए। इस पर मामला गर्म हो गया। हलांकि उनके प्रतिउत्तर के साथ नेता जी के अंगरक्षक उन सभी को दूर जाने के लिए कहा। इस पर उससे भी तू तू मैं मैं हो गया। इसके बाद भाजपा नेता ने अपने अंगरक्षक के कंधे पर बंदूक रखकर अपने ऊंची पकड़ का इस्तेमाल करते हुए पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत किया।

पकड़ा गया आरोपी

उधर पुलिस अधीक्षक ने सत्तादल का बात होने पर गम्भीर हो गए। सिपाही अमित कुमार चौरसिया के प्रार्थना पत्र पर चार लोंगो के खिलाफ धारा-332,353,393.,504 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके साथ ही जांच के लिए एसपी ने  जांच टीम भी गठित कर दिया। जांच सत्तादल से जुड़े होने के कारण व अंगरक्षक के बयान पर मामला दर्ज हो गया।जिसे मंगलवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान NH–2 हाइवे के किनारे फूल माला गली के सामने से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़े गए आरोपी में राजेश सिंह पुत्र राजमणि सिंह व संतोष सिंह पुत्र श्री मुसाफिर सिंह ग्राम लटाव के रूप में हुयी। 

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page