उत्तर प्रदेशक्राइमखेलगोरखपुरचंदौलीमनोरंजनमिर्जापुरराजनीतिराज्यराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसीशिक्षा/रोजगार

मुगलसराय मतगणना के नोडल बने एएसपी व एडीएम

सीओ डीडीयू नगर के जिम्मे लॉ एंड आर्डर

Chandauli news: मुगलसराय चुनाव को लेकर जिला प्रशासन काफी गम्भीर हो गया है। इसे जनपद केअन्य तीन मतगड़ना स्थल से ज्यादा सेंसटिव जोन  है में रखा गया है।इस मतगणना स्थल पर प्रशासन स्तर पर एडीएम व सुरक्षा ब्यवस्था के लिए अपर पुलिस अधीक्षक सदर विनय कुमार सिंह को लागये गया है। दोनों अधिकारियों के देख रेख में मतगणना का कार्य सुबह सात बजे से शुरू होगा। इसके साथ सीओ सकलडीहा सुरक्षा प्वाइंट की जांच पड़ताल करेंगे। जबकि मतगणना स्थल के बाहर लॉ एंड ऑर्डर की जिम्मेदारी सीओ डीडीयू नगर की होगी।

मतगणना स्थल से सीओ डीडीयू नगर को हटाए जाने की मांग उठी थी। जिसे जिलाधिकारी ने संज्ञान में लेते हुए सीओ डीडीयू नगर को मतगणना स्थल के सुरक्षा ब्यवस्था का नोडल बनने से रोक दिया। किसी प्रकार का आरोप प्रत्यारोप न लगने पाए इसके लिए उच्चाधिकारियों को वही पर तैनात कर दिया गया। एडीएम उमेश मिश्रा व एएसपी विनय कुमार सिंह को वहीं लगाया गया है। चकियां में अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती रहेंगे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page