क्राइमखेलगोरखपुरचंदौलीमनोरंजनमुरादाबादराजनीति

खेल में हार जीत सिक्के का दो पहलू: सुशील

बॉलीबाल प्रतियोगिता का सैयदराजा विधायक ने किया शुभारंभ

Chandauli news: खेल में हार जीत सिक्के का दो पहलू है। इसमें हताश होने की बजाय अपने प्रबल टीम से सीखने की जरूरत होती है। उक्त बातें शुक्रवार को सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने ग्राम सभा रामरूपदासपुर में सरस्वती पूजा के उपलक्ष्य में बॉलीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए कहा।

तीन दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में पहुंचे विधायक ने दोनों टीम के खिलाड़ियों से परिचय किया। इसके बाद वाराणसी बनाम रामरूपदासपुर की टीम के खेल को भी देखा। उसके बाद उन्होंने कहा कि खेल खेल की तरह खेलना चाहिए। खेल में हार जीत तो लगी रहती है ।खेल को बढ़ावा देने के लिए खेल दिवस भी मनाया जा रहा है। पहले खेलने वालो को लोग कहते थे खेलबा कुदबा होबा खराब लेकिन अब इसमें भविष्य बना सकते है। इस मौके पर सुशील सिंह जनौली, अजीत पाण्डेय, प्रशांत विश्वकर्मा, सचिन पाण्डेय, श्रीराम यादव, अंजनी यादव, मनोज उपाध्याय, श्रीराम तिवारी, श्रीराम चौबे, अनिल श्रीवास्तव, संतोष सिंह, अशोक सिंह, नागेंद्र यादव आदि रहे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page