अयोध्याउत्तर प्रदेशक्राइमगोरखपुरचंदौलीझांसीबांदामिर्जापुरमुरादाबादराजनीतिराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसी

घरेलू विवाद में थाने पहुंचे दो भाइयों का दरोगा से झड़प

महिला दरोगा से बद्तमीजी पर दरोगा ने रसीद दिया थप्पड़

दरोगा के खिलाफ़ अधिवक्ता ने मुकदमा करने का दी तहरीर

Chandauli news: शुक्रवार को सदर कोतवाली में महौल गर्म हो गया। एक तरफ कुछ अधिवक्ता तो दुसरे तरफ पुलिस के बीच तलवार खींच गयी। हालांकि बीच बचाव के बाद किसी तरह मामला शान्त हुआ। लेकिन इसके बाद भी अधिवक्ताओं ने दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दिया है।

जानकारी के अनुसार दो भाई आपसी विवाद में सदर कोतवाली पहुंचे थे। जहाँ इन दोनों को जनशिकायत डेस्क के पास टेबल पर बैठा दिया गया। उसी बीच एक बार यह सभी आपस में बहस करने लगे। इसपर महिला दरोगा ने उस दोनों डांट दिया। इसके बाद एक भाई महिला दरोगा से बद्तमीजी कर गया। जिसकी शिकायत महिला दरोगा ने थाने में तैनात दरोगा से किया। इस पर  दरोगा ने सख्ती दिखाई। दारोगा के सख्त होने पर युवक ने अपने अधिवक्ता साथियों को घटना की जानकारी दे दिया।

कुछ देर में आधा दर्जन अधिवक्ता मौके पर पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी भी पहुंच गए एक दूसरे से से वाकयुद्ध शुरू हो गया। अधिवक्ता का आरोप है कि एसआई उनके साथ दुर्बयहार किया।  हालांकि मामला किसी तरह से सुलझ गया। उसके बाद भी यह सब तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग किये।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page