उत्तर प्रदेशक्राइमगोरखपुरमुरादाबादवाराणसी

बकरी चोरी की पीड़ित ने किया शिकायत तो चार माह बाद पुलिस ने कर लिया बरामद

बकरी बरामद करने में अलीनगर पुलिस को मिली सफलता

Chandauli news: अलीनगर पुलिस ने शनिवार को हैरतअंगेज खुलासा किया है। चार माह पूर्व दरवाजे से बकरी चोरी होने की शिकायत पीड़ित ने किया था। जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए केवल बकरी चोरों को ही नही बल्कि चोरी किये बकरी को भी बरामद करने का दावा किया। यही नही पीड़ितों को भी बुलाकर बकायदे तश्दीक कराया।

सकलडीहा में 09 दिसम्बर के दिन चोरी होने की बात कहता पीड़ित

शनिवार को सीओ डीडीयू नगर ने अलीनगर पुलिस के इस सफलता पूर्ण कार्य का खुलासा करते हुए बताया कि पिछले कई माह से बकरी चोर दिन में रैकी कर रात्रि में जाकर खूंटे से बकरी खोल ले जाते थे। जिसकी शिकायत अलीनगर व मुगलसराय के साथ साथ सकलडीहा कोतवाली में पीड़ितों ने दर्ज करायी है। शनिवार को मुखबीर से सूचना मिली कि चकरिया स्थित भोनू खान के मकान के पास लक्जरी कर सवार बकरी गाड़ी में भरे पड़े है। पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कुल छः शातिर बकरी चोरों को गिरफ्तार करते हुए जनपद चन्दौली के विभिन्न थानों  से चोरी किये गये कुल  36 बकरियाँ बकरों को बरामद किया है।

बरामद बकरी चोरों के विषय में जानकारी देते सीओ डीडीयू नगर

इन सभी के लास से घटना में प्रयुक्त एक स्कोर्पियो वाहन रजिस्ट्रेशन नं. UP62AL3414 , एक आटो रजिस्ट्रेशन नं. UP65LT3616 तथा बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल रजिस्ट्रेशन नं. UP65DD8271 को बरामद किया गया है ।गिरफ्तार अभियुक्तों में भोनू खान पुत्र अब्बास व अरविन्द कुमार पुत्र मुन्ना मुसहर निवासी ग्राम चकरिया, साहब कुमार पुत्र स्व. रामजी निवासी ग्राम बिसौरी, मो. साबिर उर्फ कल्लू कुरैशी पुत्र गुलाब रसूल निवासी दुल्हीपुर, मुस्ताक अहमद पुत्र गुलाम मुस्तफा निवासी 69 सदर बाजार थाना कैण्ट व इमरान अहमद पुत्र इकराम निवासी नई बस्ती थाना लोहता जनपद वाराणसी के है।

09 दिसम्बर को किया चोरी अब तक बकरी लेकर घूम रहे थे चोर?

अलीनगर पुलिस ने अपने सफलता पर मुहर लगाने के लिए सकलडीहा के एक पीड़ित को बुलाकर बरामद बकरी की शिनाख्त कराया। पीड़ित ने बताया कि उसकी बकरी 09 दिसम्बर को उसके घर से चोरी हुई थी। जिसकी शिकायत उसने सकलडीहा थाने में किया था। अलीनगर पुलिस न जो बकरी बरामद किया है उसमें उसकी भी बकरी है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page