उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौली

मुगलसराय पुलिस ने दो सगे भाई को चोरी के मोटरसाइकिल साथ किया गिरफ्तार, 04 गाड़ी बरामद

नगर के जीटीआर ब्रिज के पास वाहन चेकिंग के समय मिली सफलता

Chandauli news: मुगलसराय पुलिस के हाथ दूसरे दिन भी सफलता हाथ लगी है। शनिवार को वाहन चेकिंग के दौरान दो अंतर्जनपदीय कि चोर पुलिस के हाथ लगे लगे हैं। इस सभी से जब पुलिस कड़ाई से पूछताछ किया तो चोरी के चार मोटरसाइकिल बरामद हुआ।

वक्तब्य अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह

रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह मुगलसराय कोतवाली में पत्र प्रतिनिधियों को जान देते हुए बताया कि प्रभारी निरीक्षक मुगलसराय दीनदयाल पाण्डेय कस्बा चौकी प्रभारी व हमराहियों के साथ सरप्राइज चेकिंग जीटीआर ब्रीज के पास से कर रहे थे। रात्रि 02.30 बजे के करीब टीवीएस स्पोर्ट मोटरसाईकिल पर सवार दो व्यक्तियो को पुलिस ने रोका। इन सभी के मोटरसाइकिल का जांच पड़ताल किया तो मोटरसाइकिल का नम्बर दूसरे का था।

पुलिस संदिग्ध मानकर जब थाने पर पूछताछ के लिए लाकर पूछताछ किया तो दोनों ने अपना नाम सुरेश राम उर्फ राजू पुत्र सोहन राम निवासी ग्राम धरदे थाना बबुरी व रमेश राम पुत्र सोहन राम निवासी ग्राम धरदे थाना बबुरी बताया। दोनो व्यक्तियो से कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनो की निशानदेही पर 3 और चोरी की मोटरसाईकिल फर्जी नम्बर प्लेट लगा हुआ, बरामद गिया गया। इसमें टीवीएस स्पोर्ट नम्बर (UP65BV2887), होण्डा साईन नं0 (UP67H4978), हीरो एचएफ डीलक्स नं0 (UP64AP4261), TVS Sport सिटी बरामद हुआ।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page