उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौली

भाजपा नेता के दुकान का एसडीएम व सीओ ने किया जांच

नगर निकाय चुनाव को लेकर किया जांच

चन्दौली। नगर निकाय चुनाव को देखते हुए बुधवार को सदर एसडीएम दिग्विजय सिंह व सीओ रामबीर सिंह, इंस्पेक्टर सदर राजीव सिंह के साथ असलहा के दुकानों का निरीक्षण किया। जिसमें जमा किये गए असलहों के साथ साथ कारतूस आदि का मिलान किया।

फोटो:गन हाउस पर रजिस्टर मिलान करते सीओ व इंस्पेक्टर

बुधवार को कस्बा में संचालित तीन गन हाउस पर बारी बारी से निरीक्षण किये। जिसमे सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह के गन हाउस पर पहुंचे। एक साथ दर्जनों की संख्या में वर्दी धारियों को देखकर आस पास के दुकानदार असहज हो गए। लेकिन असलहा के दुकान पर पहुंचकर उन्होंने स्टाक रजिस्टर, कारतूस, लाइसेंस धारियों को बेचे जाने वाली कारतूस का सत्यापन किया। इस दौरान बेतरतीब पड़े असलहों को लेकर उन्होंने आपत्ति जताया। इस दौरान सीओ सदर ने बताया कि नगर पंचायत चुनाव को लेकर यह अभियान चलाया गया है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page