उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौलीमनोरंजनशिक्षा/रोजगार

नवागत एसपी से आधा दर्जन थानाध्यक्षों को नही डर!

पूर्व परिचित है नवागत कप्तान अनिल कुमार

Chandauli news: पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के बांदा स्थानांतरण के बाद यहां पर विनीत कुमार जायसवाल को एसपी बनाया गया था। लेकिन देर रात्रि में 5 आईपीएस का स्थानांतरण लिस्ट जारी हुआ। जिसमें लखनऊ कमिश्नरेट से आने वाले 2014 बैच के आईपीएस विनीत जायसवाल का स्थानांतरण निरस्त कर दिया गया। उनके स्थान पर भदोही के कप्तान डॉ अनिल कुमार द्वितीय को चन्दौली भेजा गया है।

अक्सर नवागत कप्तान को लेकर विभगीय जनों में एक अलग उथल पुथल रहती है। खास कर के जो थाना प्रभारी बने पड़े है। ऐसे लोग आने वाला अधिकारी किस मानसिकता का है। इसको लेकर हर कोई पता लगाना शुरू कर देता है। विनीत जायसवाल के चन्दौली आगमन की चर्चा होते ही विभागीय लोग एक दूसरे से इस बात का पता लगाने में लग गई थे कि आने वाला अधिकारी किस मानसिकता का है। लेकिन मंगलवार को यह स्थिति काफी हद तक शान्त रहा। डॉक्टर अनिल कुमार द्वितीय का नाम सामने आते ही जनपद में तैनात एक दर्जन इंस्पेक्टरों के चेहरे पर अलग ही मुस्कान दिखी।

सूत्रों की माने तो वाराणसी में डॉक्टर अनिल कुमार सीओ कैंट थे। उस दौरान उनके साथ काम करने वाले एक दर्जन थानाध्यक्ष ऐसे है जो उस समय वाराणसी में थे। वह इस समय चन्दौली के विभिन्न थाना के साथ साथ कई सेल में तैनात है। एसपी अंकुर अग्रवाल के विदाई के बाद एक साथ इकठ्ठा होकर चर्चा करते देखे गए। अब जनपद आगमन के बाद क्या स्थिति रहती है। यह आने वाले समय मे तय करेगा।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page