उत्तर प्रदेशक्राइमचंदौलीबांदाराजनीतिलख़नऊ

वाह रे एसपी साहब! और उनकी जांच एजेंसी, बदसलूकी को लूट में बदली

भाजपा नेता से कुछ ब्यक्तियों ने किया था बदसलूकी, अपने अंग रक्षक को आगे कर लिखा दिया लूट का एफआईआर

Chandauli news: वाह रे चन्दौली की पुलिस! यहां न्याय गुनाह के हिसाब से नही बल्कि गुहार के हिसाब से होता है। जी हां यह सोलह आने सत्य है। पीड़ित अधिकारियों के अपनी पीड़ा लेकर पहुंचेगा तो उसे कार्यवाही का भरोसा देकर वापस कर दिया जाएगा। फिर उसे न्याय मिलेगा की नही यह भगवान भरोसे है। लेकिन किसी सत्तारूढ या ऊंचे पहुंच वाले कि पैरवी हो तो वह काम आसानी से हो सकता है।

कुछ ऐसा ही एक मामला पिछले रविवार को सामने आया। जब भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी के साथ पिछले 04 फरवरी को कुछ ब्यक्तियों ने नेगुरा मोड़ के समीप किसी बात को लेकर अपशब्द कहे दिया। भाजपा नेता अपने अंगरक्षक व कुछ समर्थकों के सामने अपमान महसूस करने लगे। फिर क्या था सत्ता का गुरुर इस कदर हावी हुआ कि उन्होंने अपने अंगरक्षक से लूट का मुकदमा दर्ज कर दिया।

उधर इसकी जानकारी एसपी डॉ अनिल कुमार को हुई तो उन्होंने मामले के जांच के लिए सीओ सदर व इंस्पेक्टर को भेजा। अब सत्तासीन पार्टी के नेता के साथ हुए बदसलूकी की जांच करने पहुंचे प्रभारी सीओ व इंस्पेक्टर ने कुछ छड़ में दे दिया। जांच के इतनी जल्दबाजी दिखी की रातो रात पुलिस ने लूट की कोशिश सहित आधा दर्जन संगीन धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page