अध्यात्मउत्तर प्रदेशक्राइमखेलगोरखपुरचंदौलीमनोरंजनमुरादाबाद

जाते जाते भी एसडीएम ने समेटने की पूरजोर कोशिश

रविवार के दिन नापी कराने भेज दिया टीम

जफरपुरवा गांव में प्लाटरों के पक्ष में नापी कराने पहुंची टीम

Chandauli news: भ्रस्टाचार के कारण डीडीयू नगर तहसील से साइड लाइन हुए एसडीएम ने जाते जाते भी समेटने की पुरजोर कोशिश किए। प्लाटरों से मिलकर नापी कराने के लिए टीम को भेज दिया। जिसकी जानकारी होने के बाद आस पास के लोंगो ने विरोध शुरू कर दिया इसके बाद मौके पर गयी टीम वापस हो ली।

सामान्य दिनों में खोजने के बाद भी न मिलने वाली राजस्व टीम  गुरुपूर्णिमा के दिन ट्रांसफररत एसडीएम के निर्देश पर रविवार को  प्लाटरों से मिली भगत के कारण जमीन की नापी करने पहुंच गयी।  गुरुपूर्णिमा के कारण फोर्स ब्यस्त रही, तहसील में छुट्टी रहा । इसके बाद भी अचानक दोपहर बाद डीडीयू नगर की टीम जफरपुरवा में नापी करने पहुंच गयी। किसानों का आरोप है कि चकिया तहसील में तैनात एक महिला लेखपाल व उसके पति प्लाटिंग का कार्य करते है। जफरपुरवा में भी उसने जमीन ली है। जहां पहुंचने के लिए रास्ता नही है लेकिन तहसील प्रशासन से साठ गांठ कर किसानों के जमीन में चकनाली आदि निकालने के लिए नापी कराने पहुंच गयी।

किसानों को जब इसकी जानकारी हुई तो मौके लर जाकर हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद स्थिति को भांप नापी करने गयी टीम वापस हो ली। ग्रामीणों का कहना है कि एसडीएम का ट्रांसफर होने के बाद भी इस तरह का अवैध कार्यवाही कराया जा रहा है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page