चंदौली

जब साहब ही समाधान दिवस को लेकर नही है गम्भीर तो ….

तहसील समाधान दिवस पर नही पहुंचे आला अफसर

चंदौली। माह का प्रथम व तृतीय शनिवार तहसील सामाधन दिवस पर द्वितीय और चतुर्थ थाना समाधान दिवस मनाने का सरकार का निर्देश है। जिसमें जनपद के आला अधिकारी एक तहसील में बैठकर जनता के समस्याओं का सामाधन करेंगे। इसके लिए जनपद स्तर से अधिकारियों का कार्यक्रम तय हो जाता है। इसमें लापरवाही बरतने वालों पर कारवाही का निर्देश है। लेकिन जब साहब ही गम्भीर नही तो फिर अन्य अधिकारियों के गम्भीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

शनिवार को डीडीयू नगर तहसील में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सामाधन दिवस का आयोजन था। फरियादी उत्साहित थे कि साहब मामले को गम्भीरता से सुनकर उनकी समस्याओं का निराकरण कराएंगे।लेकिन उनका उत्साह मायूसी में बदल गया। जब यह पता चला कि साहब तहसील सामाधन दिवस की बजाय चकिया में संचारी रोग रोकथाम के लिए हरी झंडी दिखा रहे है। डीडीयू नगर में एसडीएम के नेतृव में तहसील दिवस का आयोजन हुआ। 20 प्रार्थना पत्र पड़े। जिसमे सात का निस्तारण हुआ।

सकलडीहा- अपर जिलाधिकारी के नेतृत्व में समाधान दिवस का आयोजन हुआ। जिसमे 51 प्राथना पत्र पड़े। 05 का मौके पर निस्तारण हुआ। एडीएम ने राजस्व के मामले में गम्भीरता से कार्य करने का निर्देश दिया। इस दौरान एसडीएम मनोज पाठक, सीओ राजेश राय सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page