अंतरराष्ट्रीयअध्यात्मअयोध्याउत्तर प्रदेशक्राइमखेलचंदौलीमनोरंजन

गांधी जयंती: कलेक्ट्रेट में डीएम,पुलिस लाइन में एसपी ने किया माल्यार्पण

सफाई नायकों का अंगवस्त्र से हुआ सम्मान

Chandauli news: गांधी जयंती पर कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी ने महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री के तैल चित्र पर माल्यापर्ण किया। इसके साथ ही ध्वजारोहण के सलामी लिए। पुलिस लाईन में पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने महात्मा गांधी के तैल चित्र पर माल्यार्पण किया। 

फोटो: झंडोतोलन के बाद राष्ट्रगान करते जिलाधिकारी निखिल टी फूंडे व कर्मचारी
फोटो: पुलिस लाइन में सफाई नायक को अंगवस्त्र से सम्मानित करते एसपी डॉ अनिल कुमार

इस दौरान जिलाधिकारी ने सभी कर्मचारियों को स्वच्छता के प्रति संवेदनशील रहने के लिए कहा पुलिस अधीक्षक ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी सत्य एवं अहिंसा के मार्ग पर चलने के लिए जो सलाह दिया है। उनके बताए गए मार्ग को ईमानदारी से आत्मसात करने की जरूरत है। 

ऐसे महान व्यक्तित्व का सपना तभी पूर्ण होगा जब हम सब शांति, अहिंसा, सत्य, समानता, महिलाओं के प्रति सम्मान जैसे आदर्शों पर चलेंगे। पुलिस अधीक्षक ने सभी अधिकारी एवं कर्मचारी को राष्ट्रीय एकता और अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने एवं सत्यनिष्ठा के साथ कर्तव्य निर्वहन की शपथ दिलाया।  इसके साथ ही सफाई नायकों को अंगवस्त्र वितरित कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक सदर विनय कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती, समस्त सीओ, प्रतिसार निरीक्षक व शाखा प्रभारी उपस्थित रहे।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page