क्राइमचंदौली

मां तीन मासूम के साथ ट्रेन के आगे कूद दे दी जान

मायके के रिश्तेदार की वजह से घर मे बना था कलह

आठ माह का बच्चा बाल बाल बचा

चन्दौली। शादी के बाद से मायके के एक रिश्तेदार के आने जाने से घर मे बढ़ा विवाद दो मासूमों के साथ उसकी माँ के जान तक पहुंच गया। रोज रोज के झगड़े से तंग आकर महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। लेकिन महिला की गोंद से फिसलकर पटरी के नीचे चले जाने से आठ माह का बालक घायलावस्था में जिंदा बच गया। जिसका ईलाज अस्पताल में चल रहा है। जबकि तीन शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फोटो: आराध्या व अमृता(फाइल फोटो)

मुगलसराय कोतवाली के परोरावां गांव निवासी रामकिशुन के बेटी मंजू की शादी वाराणसी के बच्चा यादव से हुई थी। शादी के बाद से मंजू का एक रिश्तेदार उसके ससुराल आता जाता था। जिसको लेकर पति पत्नी में हमेशा विवाद होता रहता था। मंजू के तीन संतान में एक बेटा व दो बेटी थी। रविवार की रात में किसी बात को लेकर फिर से झगड़ा हो गया। जिसके बाद मंजू अपने भाभी को आत्महत्या की जानकारी मैसेज से देकर पड़ाव के अवधूत भगवान राम स्टेशन पहुंच गई। जहाँ किसी ट्रेन के आगे अपने दोनों पुत्री आराध्य व अमृता को लेकर कूद गई। जबकि बेटा पटरी के नीचे चला गया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। मां बेटी की मौत हो गयी। मोबाइल के मैसेज को देखकर भाई बृजेश भागकर स्टेशन पहुंचा तो भांजी व बहन का शव छत विक्षत पड़ा देख वेसुध हो गया। तभी बच्चे के रोने की आवाज मिली। आस पास के लोग मौके पर जुट गए। जहाँ सीओ अनिरुद्ध सिंह व जलीलपुर चौकी इंचार्ज भी पहुंच गए। बच्चे को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि पूछताछ में पारिवारिक विवाद सामने आया है। परिवार की तरफ से तहरीर मिलेगी तो कार्यवाही की जाएगी।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page