Uncategorizedउत्तर प्रदेशक्राइमखेलगोरखपुरचंदौलीबांदामनोरंजनमुरादाबादराज्यलख़नऊवाराणसी

प्रदेश में सबसे आगे हो गयी चन्दौली की पुलिस, जिसे पहले से ही था मुठभेड़ का आभास, तभी तो बुलेट जैकेट में चौकी इंचार्ज थे तैनात!

हाफ इनकाउंटर में 50 हजार के लुटेरे को बलुआ पुलिस ने किया घायल

Chandauli news: अभी तक फिल्मों में यह दिखया जाता है कि पुलिस को अपराधी के विषय में उससे भी ज्यादा जानकारी होती थी। लेकिन यह बात रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में होने लगा है। यह बात भले ही अटपटा लग रहा होगा लेकिन चन्दौली की पुलिस शायद प्रदेश में सबसे ज्यादा हाईटेक है। जिसे पहले से ही इस बात का आभास हो गया था कि आज बदमाश भागेगा, पुलिस पीछा करेगी, फिर उधर से गोली चलेगा। तभी तो बुलेट प्रूफ जैकेट के साथ चौकी इंचार्ज लैस थे।

फोटो: घटना स्थल पर पड़ी मोटरसाइकिल व मुठभेड़ के बाद पुलिस के आला अधिकारी

गुरुवार की रात्रि में बलुआ की पुलिस ने सोनहुल गांव के राइसमिल व महिला ग्राम प्रधान से छिनैती कर भाग गए थे। इसमें पुलिस ने दो को पहले ही गिरफ्तार कर उन सभी के पास से पैसा बरामद करने का दावा किया था। जबकि मुख्य आरोपी अभी पुलिस से दूर था।

गुरुवार को मुठभेड़ हुआ और लूट का मुख्य आरोपी पुलिस के उपर गोली चलाया, पुलिस के जबाबी फायरिंग में वह घायल हो गया। पूछताछ में यह पता चला कि घायल अपराधी बलुआ पुलिस के यहाँ लूट का वांछित है। इसमें पुलिस ने यह बताया कि बदमाश ने जो गोली मारी वह मारूफपुर चौकी इंचार्ज के बुलेटप्रूफ जैकेट को छूकर निकली। मतलब यह साफ था कि गाड़ियों की चेकिंग के दौरान जिले की पुलिस इस बात को लेकर सुरक्षा ब्यवस्था से चाक चौबंद रहती है कभी भी एनकाउंटर की नौबत आ सकती है। या फिर पहले से ही बदमाश के इस रास्ते से जाने की जानकारी रही होगी। हलांकि अपराधियों के लिए शाम, दाम …सब कुछ जायज है।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page