उत्तर प्रदेशखेलगोरखपुरचंदौलीबांदा

एसपी कार्यालय के सामने दो लक्जरी वाहनों में जबरदस्त टक्कर

स्कूल से बच्चों को घर लेकर जा रही थी कार, बच्चे सुरक्षित

Chandauli news: पुलिस अधीक्षक कार्यालय के ठीक सामने गुरुवार को दो लक्जरी वाहन इस कदर टकरा गए कि दोनों वाहनों की घूमकर विपरीत दिशा की तरफ घूम गये। संयोग अच्छा था कि जोरदार टक्कर के बाद गाड़ी में लगा एयर बैग खुल गया। जिससे किसी कर सवारों की जिंदगी बच गयी।

सेंट जान्स स्कूल से बच्चों को लेकर कार संख्या up 67 जेड 5105 लेकर आ रही थी। उसे पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने एनएच को छोड़कर सर्विस रोड़ पर उतरना था। लेकिन ड्राइवर गाड़ी को कुछ आगे बढ़ा दिया। पीछे बैठे बच्चों ने जब ड्राइवर को टोका तब वह वाहन को रोक कर फिर गाड़ी को पीछे करने लगा। उधर पीछे से एक डम्फर व कार संख्या बीआर 24पीए 2973 एक दूसरे के समानान्तर तेज गति से आ रहे थे। जैसे ही सामने से गाड़ी पीछे आते ड्राइवर ने देखा वह अनियंत्रित हो गया। जिसके बाद दोनों कार में ज़ोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद बिहार की तरफ जा रही वाहन मुड़कर वाराणसी की तरफ रुख कर ली। बच्चों से भरी कार का पिछला सिरा छतिग्रत हो गया। जबकि टक्कर मारने वाली गाड़ी का अगला भाग छतिग्रत हो गया।

अचानक दुर्घटना के बाद बच्चे डर के चीखने लगे। पुलिस कार्यालय व कोतवाली की भीड़ जुट गई। यातायात की टीम पहुंचकर बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला। इसमें बिहार की गाड़ी में सवार ड्राइवर व एक ब्यक्ति को चोट लगने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजवाया। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किरान के सहारे एनएच से हटाया। दुर्घटना की जानकारी होने के बाद बच्चों के परिजन मौके पर पहुंच गए। बच्चों को सुरक्षित देख लोग सन्तुष्ट हुए।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page