क्राइमखेलगोरखपुरचंदौलीझांसीमिर्जापुरमुरादाबादराष्ट्रीयलख़नऊवाराणसीस्वास्थ्य

डिघ्घी गांव के सोनकर बस्ती में बने पोलिंग बूथ

रेलवे लाइन पार कर मतदाताओं को जाना पड़ता है वोट देने- प्रभु नारायण

सैयदराजा विधायक के सुझावों पर निर्वाचन ने नही दिखाई गम्भीरता,  भड़के विधायक

Chandauli news: भारत निर्वाचन आयोग द्वारा मतदेय स्थलों के  संशोधन व आपत्ति के निस्तारण हेतु राजनैतिक दलों के साथ बैठक करने का निर्देश दिया था। बुधवार को राजनैतिक दलों के साथ जिलाधिकारी ने बैठक कर सभी का सुझाव मांगा। इसपर चुनाव से पूर्व सैयदराजा विधायक ने कई मतदेय स्थलों को गाइडलाइन के हिसाब से उचित न होने की शिकायत करते हुए उसके निस्तारण के लिए पत्रचार किये थे। लेकिन उन समस्याओं पर निर्वाचन विभाग द्वारा कोई ठोस पहल न किये जाने पर बैठक में विधायक भड़क गए। उन्होंने कहा कि केवल आपत्ति व सुझाव कागजों पर लिए जा रहे है।

बैठक में सकलडीहा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने कहा कि बूथ नं0-225 प्रा०पा० डिग्घी के सोनकर, बनवासी व यादव बस्ती के लोग रेलवे लाइन के उस पर रहते है जबकि बूथ रेलवे लाइन के दूसरी तरफ बना हुआ है।  जिसके कारण मतदाताओं को मतदान हेतु चार किमी की दूरी तय करनी पड़ती है। विधायक के सुझाव पर उप जिलाधिकारी डीडीयू नगर  को जाँच कर आख्या देने के लिए कहा गया।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page