क्राइमचंदौली

ब्यापारियों ने एक दिन का किया बंदी

धरना समाप्त कराने गए सीओ, तहसीलदार, ब्यापारियों ने कहा शाम तक देंगे धरना

सकलडीहा। ब्यापारी पुत्र सुमित रस्तोगी का सातवें दिन भी कोई सुराग नही लगा। पुलिस की ढीली ढाली कार्यशैली से नाराज ब्यापारी धैर्य खोकर सड़क पर उतर गए। पहले दिन इन लोंगो ने सकलडीहा तिराहे पर एक दिवसीय धरना दिया। धरना की जानकारी होने पर सीओ सकलडीहा व तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए। ब्यापारियों से वार्ता किये लेकिन यह लोग शाम तक धरना देने पर अडिग रहे।

फोटो:धरना स्थल पर बैठे ब्यापारी, अधिकारियों से वार्ता करते प्रमुख

सकलडीहा कस्बा के पूर्व प्रधान प्रेमशंकर रस्तोगी के पुत्र सुमित पिछले 29 मार्च से गायब है। पुलिस की टीम ब्यापारी पुत्र को खोजने में जुटी है। लेकिन सफलता नही मिली। ब्यापारियों ने पिछले दिनों सीओ सकलडीहा राजेश राय से मिलकर शिकायत किया। वही इन लोंगो ने 24 घण्टे का समय देते हुए कहा कि ब्यापारी का पता नही लगाया तो धरना प्रदर्शन करेंगे। बुधवार को ब्यापारी धरने पर बैठ गए। इस दौरान ब्यापार मंडल अध्यक्ष सत्यप्रकाश गुप्ता, दिलीप नेता, लालचंद सेठ, हिमांशु वर्मा, उदय नारायण रस्तोगी , विवेक जायसवाल, नन्दन सेठ सहित अन्य ब्यापारी उपस्थित रहे।

प्रमुख ने दिया समर्थन

ब्यापारी पुत्र के गुमशुदगी के सात दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। जिसके विरोध में ब्यापारी धरना दे रहे थे। इसकी जानकरी होने के बाद सकलडीहा प्रमुख अवधेश सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने ब्यापारियों से कहा कि उनके इस मांग पर पर वह उनके साथ है। हालांकि ब्लाक प्रमुख ने।मीडिया से कहा कि व्यापारियों के धरना की जानकरी होने पर उनके समस्या का समाधान कराने पहुंचे थे। प्रशासन से बात हुई है जल्द ही खुलासा होगा।

मृत्युंजय सिंह

मैं मृत्युंजय सिंह पिछले कई वर्षो से पत्रकारिता के क्षेत्र में विभिन्न राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्रों में कार्य करने के उपरान्त न्यूज़ सम्प्रेषण के डिजिटल माध्यम से जुडा हूँ.मेरा ख़ास उद्देश्य जन सरोकार की ख़बरों को प्रमुखता से उठाना एवं न्याय दिलाना है.जिसमे आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page